Speak up for ssc railway students

 Speak up for ssc railway students :- 

  1. क्यों प्रधानमंत्री को अचानक से dislike क्या जाने लगा ?
  2. क्यों twitter पर #studentsdislikpmmodi trend कर रहा है ?
  3. क्यों twitter पर #speakupforsscrailwaystudents trending कर रहा है ?
  4. क्यों किया जा रहा है ssc chairman ko boycott
  5. अचानक युवाओं में इतना आक्रोश क्यों हो रहा ?
  6. क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की naam ki baat को sadak  2 की तरह dislike मिल रहे हैं ?
  7. क्यों आज अचानक युवा वर्ग pm modi के खिलाफ हो गया है ?
  8. क्यों युवाओं को सरकार के खिलाफ होना पड़ा ?

Speak up for ssc railway students


इन सभी सवालों के जवाब आपको यहाँ दिए जा रहे हैं -

रविवार को prime minister Narendra Modi द्वारा  अपनी मासिक " man ki baat " का कार्यकम किया गया। जिसको भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी के  official youtube channal पर प्रसारित किया गया था, जिसे भारत में लोगो के द्वारा इतना dislike किया जा रहा है जिस प्रकार nepotism के बाद sadak 2 को किया गया था। dislike के कारण रविवार की man ki baat को अब तक कि most dislike video of prime minister बना दिया गया है। इसका मतलब है कि कहीं न कहीं आज लोग सरकार के  काम से खफा हैं ।


Speak up for ssc railway students


Students protest :-

Speak up for ssc railway students का कारण यह है सरकारी नोकरियों में हो रही मनमर्जी और धांधलियों के कारण सभी बेरोजगारो को अनेको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा  । परीक्षार्थीयो को परीक्षा के लिए आवेदन करने से लेकर कई वर्षों तक परीक्षा का इंतजार करना पड़ता हैं, फिर result के लिए वही इंतजार करना पड़ता है, result के बाद अगर भर्ती कॉर्ट में चली जाती हैं तो फिर वही इंतजार करना पड़ता। इस लंबे इंतजार सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओ को अपने भविष्य के बारे चिन्ता रहती हैं।

  Railway Exam :-

बात अगर रेलवे की करे तो 2019 के शुरुआत में  indian railway द्वारा NTPC और Group D के लिए online आवेदन मांगे गए थे, जिनके लिए करीब 2.5 करोड़ लोगों ने आवेदन किये थी । लेकिन विभाग अभी तक railway exam conduct कराने वाली agency तक तय नहीं कर पाया है। बेरोजगारो को 1.5 साल से रेलवे की परीक्षा का इंतजार है । उनका कहना है, कि नोकरी के लिए इंतजार कब तक करना होगा।

According to a latest notice issued by RRB, 1,26,30,88 candidates have applied for RRB NTPC recruitment 2019.More than 1.15 crore candidates had registered for RRC Group D exam. A total of 1,03,769 vacancies.

Ssc Result declare :- 

इसी प्रकार SSC में हो रहा है, ssc द्वारा 2017 में कराई गई, परीक्षा का अभी तक कोई अता पता नहीं है। 3 साल के बाद भी चयनित उम्मीदवारों को नोकरी के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। 2019 में हुई परीक्षा के परिणाम का दूर दूर तक कोई अता पता नहीं है। इस वजह से बेरोजगार युवा ssc chairman के अस्तिफे की मांग कर रहे हैं।

Support students :-

आज देश के सभी educators देश के बेरोजगार युवाओं के साथ खड़े हैं , सभी education channel आज सरकार और मीडिया के खिलाफ खड़े हैं। इस student protest में भी बेरोजगार युवाओं के साथ अभिनय शर्म  abhinay maths से , गगन प्रताप, निर्मल गहलोत utkarsh से , विवेक कुमार exampur  से, times coching, इत्यदि सभी लोग आज बेरोजगार युवाओं के साथ सरकार से लड़ रहे हैं।

Twitter trending hastage :-

  • #studentsdislikepmmodi
  • #SSCdeclareCGLresults
  • #speakupforSSCRaliwaystudents
  •  #nojobnovote
  •  #StudentsDislikesModi 
  • #SSCdeclareCGLresults 
  • #आ रही है बेरोजगारो की सवारी


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ